GLIBS

प्रियंका गांधी की  रैली खत्म, 3 दिन कार्यकर्ताओं से करेंगी मुलाकात 

आर पी सिंह  | 11 Feb , 2019 06:51 PM
प्रियंका गांधी की  रैली खत्म, 3 दिन कार्यकर्ताओं से करेंगी मुलाकात 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली समाप्त हो गई। कांग्रेस ने रैली को बेहद सफल बताया। वहीं इस मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश के हर मोर्चे पर फ्रंट में खड़ी होकर लड़ेगी। विपक्षियों को संदेश साफ है कि कांग्रेस ने अपने दम पर चुनाव लड़ने की ठान ली है।

3 दिन के दौरे पर प्रियंका:

उत्तर प्रदेश के लिए कांग्रेस महासचिव नियुक्त की गईं प्रियंका गांधी वाड्रा आज सोमवार को 3 दिन के दौरे पर लखनऊ में हैं। लखनऊ दौरे के दौरान वह हर रोज 13 घंटे तक काम करेंगी। राहुल, प्रियंका और सिंधिंया का रोड शो

प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एयरपोर्ट से प्रदेश मुख्यालय तक रोड शो किया। एयरपोर्ट से प्रदेश कांग्रेस कार्यालय तक पूरे रास्ते में करीब तीन दर्जन जगहों पर उनका स्वागत हुआ। इसी दौरान उनका लालबाग चौराहे पर संबोधन भी हुआ। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने रविवार को यहां दावा किया था कि प्रियंका गांधी का स्वागत ऐतिहासिक होगा।

कब क्या-क्या करेंगी प्रियंका गांधी:

12 फरवरी को प्रियंका गांधी मोहनलालगंज और दोपहर बाद उन्नाव के पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगी। दोपहर के भोजन के बाद प्रियंका वाराणसी, गोरखपुर, कौशांबी, फूलपुर, इलाहाबाद, चंदौली, गाजीपुर, धौरहरा, फतेहपुर और लखनऊ के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी।

13 फरवरी को वह बाराबंकी, कैसरगंज, बहराइच, बांसगांव, देवरिया, डुमरियागंज, कुशीनगर, संत कबीरनगर, महाराजगंज, फैजाबाद, श्रावस्ती, गोण्डा और बस्ती के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलेंगी।

14 फरवरी को प्रियंका की मुलाकात सीतापुर, सलेमपुर, घोसी, आजमगढ़, लालगंज, मछलीशहर, जौनपुर, रॉबर्ट्सगंज, मीरजापुर, भदोही, अंबेडकर नगर, बलिया और मिश्रिख के कार्यकर्ताओं से होगी।