GLIBS

कलह त्यागकर पूर्ण समर्थन के साथ करेंगे काम: सुंदरानी

प्रिया पांडेय  | 11 Feb , 2019 01:38 PM
कलह त्यागकर पूर्ण समर्थन के साथ करेंगे काम: सुंदरानी

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आपसी कलह को त्यागकर पूर्ण समर्थन के साथ कार्य करेंगे। सोमवार को ये बातें पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने एकात्म परिसर में कही। वे पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि के मौके पर  बोल रहे थे। इस दिवस को आज भाजपा समर्पण दिवस के रुप में मना रही है।   पूर्व विधायक सुंदरानी ने आगे कहा कि इतना बड़ा परिवार है अब दो चार  लोग तो नाराज रहेंगे ही। यानि पूर्व विधायक सुंदरानी ने इस बात को माना कि पार्टी में अंतर्कलह है।

प्रदेश प्रभारी का किया बचाव:

प्रदेश प्रभारी अनिल जैन के पत्रकारवार्ता में उत्तेजित होने के मामले में उन्होंने अपने प्रभारी का बचाव करते हुए उनको एक बेहद विनम्र इंसान बताया। तो वहीं लगे हाथ उन्होंने विवाद के लिए परिस्थितियों को दोषी बता दिया। तो वहीं पत्रकारों से हुए विवाद के मामले पर भी पल्ला झाड़ गए। ऐसे में सवाल तो यही है कि क्या चाल, चरित्र और चेहरे वाली पार्टी का यही असली चेहरा है?

समर्पण दिवस की खासियतें:

पूर्व विधायक सुंदरानी ने कहा कि आज के दिन सभी कार्यकर्ताओं से 5 से लेकर 1 हजार रुपए तक की राशि बतौर चंदे के ली जाती है। इसको पार्टी के तमाम खर्चों में इस्तेमाल किया जाता है। यानि कुल मिलाकर फंडा फंडिंग वाला है।

10 लोकसभा सीटें जीतने का दावा:

उधर लगे हाथ उन्होंने ये भी दावा कर दिया कि, आने वाले लोकसभा चुनावों में भाजपा राज्य की 11 में से 10 सीटें जीतेगी। इसके लिए ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं।