GLIBS

मैं भी प्रधानमंत्री को वोट दूंगा लेकिन बताए देश के लिए क्या किया : ब्रिगेडियर प्रदीप यदु

रोहित बन्छोर  | 15 Apr , 2019 02:14 PM
मैं भी प्रधानमंत्री को वोट दूंगा लेकिन बताए देश के लिए क्या किया : ब्रिगेडियर प्रदीप यदु

रायपुर। लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आज कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में कांग्रेस के स्टार प्रचारक ब्रिगेडियर प्रदीप यदु (रिटा.) ने प्रेसवार्ता ली। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय मंत्री कराजनाथ सिंह पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि  मैं भी मोदी को वोट दूंगा, लेकिन पहले बताएं की पुलवामा अटैक में सरकार से चूक कहा हुई। सरकार को जब हमले की जानकारी पहले मिल गयी थी तो उसे नजरअंदाज क्यों किया गया। जम्मू से श्रीनगर जाने के लिए गृह मंत्रालय ने हेलीकॉप्टर की व्यवस्था जवानों के लिए क्यो नही की। श्री यदु ने हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने पिछले 5 साल में देश की लिए क्या काम किया है। इस दौरान कांग्रेस महामंत्री गिरीश देवांगन, प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद थे।

ब्रिगेडियर प्रदीप यदु ने कहा कि पुलवामा और बालाकोट हमले को लेकर मोदी सरकार और गृहमंत्री राजनाथ सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा की अगर देश की जनता इस घटना के बारे में आपसे पूछती है तो आप उन्हें देशद्रोही करार देते हैं। एक सर्जिकल स्ट्राइक इंदिरा जी ने भी किया था, तब पूरा देश उनका समर्थन किया। लेकिन आप शहीदों की चिता की राख से राजतिलक करने में लगे हुए हैं, सेना को आगे रखकर सेना के कंधे पर बंदूक चलाने की कोशिश नरेंद्र मोदी कर रहे हैं और जनता से वोट मांग रहे हैं। प्रधानमंत्री चौकीदार है तो चौकीदारी में उनसे चूक कहा हुई है। ऐसे में जनता आपको कैसे समर्थन करेगी?

प्रदीप यदु ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में हुए नोटबन्दी और कई फैसलों के लिए भी कोसा। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2014 के वायदों को याद दिलाते हुए पूछा कि क्या आपने 25 लाख दिए, क्या आपने बेरोजगारों को रोजगार दिए। मैं एक सैनिक होते हुए कहता हूं कि मोदी ने जो वायदे किए उनमे से एक भी पूरे नहीं किए। सिर्फ और सिर्फ जुमलेबाजी करते रहे।