GLIBS

DGP : दिवंगत डीएसपी का तबादला, डीजीपी ने मांगी माफी 

आर पी सिंह  | 12 Jan , 2019 12:12 PM
DGP : दिवंगत डीएसपी का तबादला, डीजीपी ने मांगी माफी 

लखनऊ।  यूपी पुलिस में जो भी हो जाए बहुधा कम ही हैं। ऐसा ही मामला शुक्रवार को तब देखने को मिला जब  पुलिस मुख्यालय ने 19 पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले की सूची जारी की। इसमें  दिवंगत डिप्टी एसपी सत्यनारायण सिंह का भी नाम है। बता दें कि सत्यनारायण सिंह का दिसंबर में ही कैंसर के कारण निधन हो चुका हैं। इस गलती के लिए उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने ट्वीट कर क्षमा मांगी हैं।

कौन थे डीएसपी सत्यनारायण सिंह:

दिवंगत डीएसपी सत्यनारायण सिंह जब जिंदा थे तो वे अभिसूचना मुख्यालय में तैनात थे और उनका तबादला अयोध्या किया गया था, लेकिन जब उनका ट्रांसफर अयोध्या हुआ था।  वे कैंसर से पीड़ित होने के चलते अस्पताल में भर्ती थे।  पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले का जो आदेश जारी हुआ है उसमें दिवंगत डिप्टी एसपी सत्यनारायण का स्थानांतरण अयोध्या के अभिसूचना मुख्यालय में किया गया है। सूची में सत्यनारायण सिंह का नाम शामिल होने की जानकारी के बाद डीजीपी मुख्यालय में हड़कंप मच गया।  शुक्रवार देर रात उत्तर प्रदेश के डीजीपी की ओर से इसको लेकर एक ट्वीट जारी किया गया।  ट्वीट में इस पूरे मामले को लेकर उन्होंने माफी मांगी।

डीजीपी ने ट्वीट कर मांगी माफी:

उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि यह गहरे खेद का विषय हैं।  पुलिस उपाधीक्षक सत्य नारायण सिंह के स्थानांतरण सूची रद्द कर दी गई हैं।  इस तरह की गड़बड़ी अनुचित है और मैं इसके लिए एचओडी के रूप में माफी मांगता हूं।