GLIBS

फैमिली ड्रामे के बाद हुई प्यार की जीत, प्रेमी को मिली प्रेमिका

ग्लिब्स टीम  | 12 Jan , 2019 10:56 AM
फैमिली ड्रामे के बाद हुई प्यार की जीत, प्रेमी को मिली प्रेमिका

कांकेर। कांकेर कोतवाली थाने में प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों का फैमिली ड्रामा पूरे दिन चला। आखिरकार आधिकारिक आदेश के बाद दोनों के प्यार की जीत हुई युवती को उसके प्रेमी के सुपुर्द कर दिया गया। नरहरपुर ब्लॉग के बागडोंगरी की 19 वर्षीय युवती आठ माह पहले कंम्प्यूटर सीखने आई थी। इसी दौरान शहर के शीतलापारा निवासी 21 वर्षीय युवक से उसकी जान पहचान होने के बाद दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे। एक दिन पहले युवती अपने घर को छोड़कर युवक के साथ शीतलापारा रहने पहुंच गई।

युवती के परिजन खोजबीन करते हुए दूसरे दिन सुबह शुक्रवार को प्रेमी युवक के घर कांकेर पहुंच गएं। यहां युवती मिलने से उसके परिजनों ने हंगामा करते हुए दोनों की वही पिटाई कर दी। इसके बाद प्रेमी युवक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को थाने ले आई चूकि युवक-युवती दोनों बालिग होने के कारण मामला युवती के ऊपर छोड़ दिया गया।

पुलिस के बयान में कभी युवती माता- पिता के साथ जाने की बात करती तो कभी प्रेमी के साथ जाने की बात कर रही। इसके चलते पुलिस भी असमंजस में थी और यहां तक एक बार तो युवती ने बयानबाजी की प्रति को ही फाड़ दिया। आखिरकार दोनों को तहसीलदार के समक्ष पेस किया गया जहां दोनों का बयान दर्ज कर युवती को युवक के साथ रहने भेजा गया है।