GLIBS

Aamir Khan : अगली फिल्म के लिए मुझे दुबला-पतला दिखना होगा : आमिर खान

ग्लिब्स टीम  | 28 Jan , 2019 10:25 AM
Aamir Khan : अगली फिल्म के लिए मुझे दुबला-पतला दिखना होगा : आमिर खान

मुंबई। सुपरस्टार आमिर खान के पास अगली फिल्म का चुनाव करने के लिए ‘‘चार अच्छी पटकथा'' हैं और अभिनेता ने कहा कि उन्होंने किसी खास प्रोजेक्ट पर ध्यान केंद्रित नहीं किया है लेकिन वह ऐसी फिल्म में काम कर सकते हैं जिसमें उनका किरदार ‘‘दुबले'' व्यक्ति का होगा। ‘‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'' के अभिनेता ने कहा कि वह एक महीने के भीतर यह निर्णय कर लेंगे कि वह कौन सी फिल्म कर रहे हैं। आमिर ने एक समूह साक्षात्कार में कहा, ‘‘इस बार मेरे पास चार अच्छी पटकथाएं हैं। मुझे नहीं पता कि कौन सी पटकथा चुनूंगा क्योंकि मैंने अभी किसी पर भी 100 फीसदी ध्यान नहीं दिया है लेकिन एक महीने में ही पता चल जाएगा। संभवत: मैं इसे प्रोड्यूस करुंगा।'' उन्होंने कहा कि वह फरवरी से किरदार के लिए सही रूप में आने के वास्ते फिर से अपना संतुलित आहार और वर्कआउट शुरू करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी शुरू करुंगा क्योंकि मुझे दुबला-पतला दिखना है। दो फिल्मों पर विचार चल रहा है और दोनों में ही मुझे पतला दिखना होगा।'' ऐसी अफवाहें हैं कि आमिर ‘‘महाभारत'' पर अपनी महत्वाकांक्षी श्रृंखला बना रहे हैं

मैंने महाभारत बनाने की घोषणा नहीं की

इसके बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा, ‘‘मैंने कभी महाभारत की घोषणा नहीं की। आप सभी ने मान लिया कि मैं यह बना रहा हूं तो आप माने कि मैं नहीं बना रहा। जब मैं ऐसा कुछ बनाना चाहूंगा तो आपको बताऊंगा।'' अभिनेता अपने आगामी प्रोडक्शन ‘‘रुबरु रोशनी'' का प्रचार करने के लिए मीडिया से मुखातिब हुए थे। स्वाति चक्रवर्ती भटकल के निर्देशन वाली यह फिल्म दुख और माफ करने की असल जिंदगी की तीन कहानियों पर आधारित है।

बेटे जुनैद के फिल्मों में पदार्पण के लिए तलाश जारी

आमिर ने कहा कि वह अपने बेटे जुनैद के फिल्मों में पदार्पण के लिए सही कहानी की तलाश कर रहे हैं लेकिन साथ ही उन्होंने जोर दिया कि जुनैद को इसके लिए स्क्रीन टेस्ट पास करना होगा। उन्होंने कहा कि उनके 26 वर्षीय बेटे की फिल्मों को लेकर पसंद उनके जैसे ही है लेकिन उन्हें कोई फिल्म साइन करने से पहले उस किरदार के लिए अपनी काबिलियत साबित करनी होगा। अभिनेता ने कहा कि जुनैद ने अभिनय का प्रशिक्षण लिया है और वह नाटकों में भाग लेता रहा है। उन्होंने कहा कि वह चाहेंगे कि उनका बेटा एक ‘‘हीरो'' के बजाय दमदार भूमिकाएं निभाए।