GLIBS

आदित्य पंचोली के खिलाफ मारपीट और शोषण का आरोप, टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस की बहन ने दर्ज की शिकायत

तरुण कुमार  | 15 May , 2019 04:33 PM
आदित्य पंचोली के खिलाफ मारपीट और शोषण का आरोप, टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस की बहन ने दर्ज की शिकायत

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली एक बार फिर विवाद में फंस गए हैं। उन पर एक लीडिंग बॉलीवुड एक्ट्रेस की बहन ने गंभीर आरोप लगाए हैं। मुंबई की वर्सोवा पुलिस को आदित्य के खिलाफ एक्ट्रेस की बहन की तरफ से एक ई-मेल एप्लीकेशन मिली है, जिसके बाद उन्होंने जांच शुरू कर दी है। 54 साल के पंचोली के खिलाफ कथित रूप से मारपीट और शोषण की शिकायत दर्ज की गई है। ये घटना कथित तौर पर एक्ट्रेस के करियर के शुरुआती दौर में करीब एक दशक से भी पहले की बताई गई है। 

इस मामले पर आदित्य पंचोली ने एक अखबार को बताया कि एक्ट्रेस के वकील ने उसके खिलाफ झूठा बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दी, उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। उनका बयान पुलिस ने रविवार को दर्ज किया। इस मामले पर एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद हमने एक्ट्रेस से उनके बयान को दर्ज करने के लिए संपर्क किया, ताकि हम कथित शोषण के नैचर का पता लगा सकें और सही धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर सकें।

उन्होंने आगे बताया कि ये घटना 13 साल पहले हुई थी। हमें एफआईआर दर्ज करने के लिए बहुत सारे सबूत इकट्ठा करने हैं। अपनी एप्लीकेशन में शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि पंचोली की पत्नी को इसकी जानकारी थी। इस मामले पर पंचोली ने कहा कि मैंने पहले ही एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जो कि विचाराधीन है। इस मुकदमे के बाद उनके वकील ने इस साल 6 जनवरी को धमकी दी कि अगर मैं उनके क्लाइंट के खिलाफ मानहानि का मुकदमा वापस नहीं लेता तो मेरे खिलाफ रेप केस दायर किया जा सकता है। शुक्र है कि मैंने उनके साथ 18 मिनट की मीटिंग रिकॉर्ड कर ली। सबूत के रूप में वीडियो अदालत और पुलिस को भी प्रस्तुत किया गया है।

पंचोली ने बताया कि यह मेरे खिलाफ साजिश है। मुझे हैरानी हुई, जब इस साल 25 अप्रैल को वर्सोवा पुलिस मेरे घर पर एक नोटिस के साथ पहुंची। उसी दिन मैंने जांच अधिकारी को मेरे द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो के बारे में सूचित किया। मैंने 12 मई को वर्सोवा पुलिस को एक डिटेल बयान दिया है और अपनी एप्लीकेशन के साथ वीडियो सबमिट किया। इस केस पर वर्सोवा पुलिस स्टेशन के सीनियर ऑफिसर का कहना है कि दोनों पार्टीज के बयान रिकॉर्ड करने और मामले की पूछताछ करने के बाद, हम आगे की कार्रवाई के बारे में फैसला करेंगे।

All Over India

Won: 542/542LW
भाजपा0303
कांग्रेस052
बसपा011
सपा05

Chhattisgarh

Won: 11/11LW
भाजपा09
कांग्रेस02
बसपा00
अन्य 00