GLIBS

Crime : प्रेम-प्रसंग में पिटाई के बाद युवक ने लगाई फांसी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ग्लिब्स टीम  | 12 Jan , 2019 11:10 AM
Crime : प्रेम-प्रसंग में पिटाई के बाद युवक ने लगाई फांसी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

जगदलपुर। पुराना पुलिया के पास शनिवार की सुबह पेड़ से लटकते हुए एक युवक की लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गई। इस मामले में मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह सैर पर निकले लोगों ने पुराना पुलिया के पास पेड़ से फाँसी पर लटकते एक युवक का शव देखा गया, जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुँचकर पुलिस ने शव को फाँसी के फंदे से निकाला। पुलिस ने मृतक की पहचान भोला उर्फ हैरी नागे निवासी हिकमीपारा के रूप में की है। इस मामले में मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

जानकारी के अनुसार युवक का शहर की ही एक युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक शहर के ही एक फोटो स्टूडियो में काम करता था। दो दिनों पहले ही युवती के परिजनों ने युवक की पिटाई भी की थी और युवक को मारने की धमकी दी थी। इस घटना के बाद शुक्रवार को युवक के परिजनों ने उसका मोबाइल उससे छीन लिया। शुक्रवार की सुबह युवक बिना किसी को कुछ बताए घर से निकल गया। युवक देर रात तक घर ही नही पहुंचा। और शनिवार की सुबह उसकी मौत की खबर परिजनों को मिली।

पुलिस ने मृत युवक के पेंट के जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें युवक ने लिखा है कि मैंने घरवालों को बहुत परेशान किया है। लेकिन अब मैं उन्हें परेशान नही करूँगा। जबकि मृतक के परिजनों का कहना है कि उक्त सुसाइड नोट की लिखावट उनके बेटे की है ही नही। फिलहाल पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है।