GLIBS

पटवारी व भृत्य के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 9 लाख से अधिक की ठगी

रोहित बन्छोर  | 15 May , 2019 01:25 PM
पटवारी व भृत्य के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 9 लाख से अधिक की ठगी

रायपुर। पटवारी व भृत्य के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 4 बेरोजगारों से 9 लाख 90 हजार की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ितों की शिकायत नेवरा थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया है। 

बता दें कि ग्राम देवर तिल्दा निवासी योगेश कुमार साहू (26) ने थाने में शिकायत किया कि ग्राम पाड़ाभाट निवासी आरोपी कृष्ण कुमार वर्मा तिल्दा में किराए से रहता था और अपने आप को मंत्रालय का अधिकारी बताते हुए पटवारी का नौकरी दिलाने की बात कही। इससे योगेश उसके झांसे में आ गया और योगेश अपने और अपनी बहन जागृति साहू को पटवारी के नौकरी लगवाने के नाम पर आरोपी कृष्ण कुमार को 5 लाख 90 हजार रुपए दे दिया।

इसी प्रकार आरोपी कृष्ण कुमार ने ग्राम परसवानी के हुलास साहू से भृत्य के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 2 लाख रुपए और ग्राम कुंदरू निवासी गोविंद साहू को सरकारी ड्राईवर की नौकरी दिलाने के लिए 2 लाख रुपए ले लिया। जब नौकरी नही लगी तो चारों अपने पैसे वापस मांगने लगे तो कृष्ण कुमार नौकरी लग जायेगा कहकर आश्वासन देता रहा किन्तु नौकरी नही लगा पाया तब फिर पीडि़तों ने अपना पैसा वापस मांगे। इससे पैसे वापस नहीं करने पर पीडि़तों ने इसकी शिकायत नेवरा थाने में की। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

All Over India

Won: 542/542LW
भाजपा0303
कांग्रेस052
बसपा011
सपा05

Chhattisgarh

Won: 11/11LW
भाजपा09
कांग्रेस02
बसपा00
अन्य 00