GLIBS

Road Accident : दरभा में ट्रैक्टर पलटा, 4 लोगों की मौत 3 घायल

आर पी सिंह  | 10 Feb , 2019 02:40 PM
Road Accident : दरभा में ट्रैक्टर पलटा, 4 लोगों की मौत 3 घायल

जगदलपुर। दरभा के कुडकीपानी गांव में एक ट्रैक्टर के पलट जाने से 4 लोगों की मौत हो गई, और 3 लोग जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए डिमरापाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी लोग साप्ताहिक हाट से घर लौट रहे थे।

कैसे हुआ हादसा:

स्थानीय लोगों का कहना है कि, ट्रैक्टर के ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हादसा हुआ है।  जानकारी के नेगानार में हर सप्ताह लगने वाली हाट बाजार में शामिल होने के बाद 7 लोग ट्रैक्टर पर सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहे  थे। इसी दौरान कुड़कीपानी के पास नशे में धुत ट्रैक्टर ड्राइवर ने लापरवाही से ड्राइविंग करते हुए तेज रफ्तार ट्रैक्टर को गड्ढे में उतार दिया, जिसकी वजह से ट्रैक्टर  पलट गया।

इस हादसे में ट्रैक्टर सवार कई लोग ट्रॉली के नीचे दब गए, जिससे दो मासूम बच्चे और दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।  हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को दरभा पुलिस की टीम ने इलाज के लिए डिमरापाल के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।  हादसे में ट्रैक्टर के ड्राइवर के सिर में गंभीर चोट आई है। वह अपना नाम तक नहीं बता पा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाशों का पंचनामा करवाकर उनको पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। मामले की तहकीकात जारी है।